अपराध / राजेंद्र कॉलोनी में घर से नकदी व गहने ले गए चोर

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

रोहतक. राजेंद्र कॉलोनी में चोर एक मकान से गहने, हजारों रुपए की नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। राजेंद्र कॉलोनी निवासी रमेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को वह अपने परिवार सहित अपने गांव लाहली गया हुआ था।

मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने सूचना दी की आपके घर में चोरी हो गई है। चाेर अलमारी का ताला तोड़कर सोने की अंगूठी, करीब 10 हजार रुपए व एक लैपटॉप समेत अन्य सामान चोरी करके ले गए। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

परिवार गया शादी में, पीछे से चाेर घर कर गए साफ

गांधरा निवासी प्रति के घर से  चाेर आभूषण, नकदी व अन्य सामान चाेरी करके ले गए। चोरी का पता उस समय लगा जब परिजन घर पर पहुंचे। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है पुलिस को दी शिकायत में गांव गांधरा निवासी प्रति ने बताया कि उसके परिवार के सदस्य शादी समाराेह में शामिल हाेने के लिए गए हुए थे। वापस लाैटे ताे घर का सामान बिखरा पड़ा था। 

बैंक से निकलवाए रुपए, बैग से 25 हजार चाेरी

गांव बहु अकबरपुर के प्रेम सिंह के बैग से चोर ने 25 हजार रुपए निकाल लिए। थाना आर्यनगर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू दी है। बहु अकबरपुर निवासी प्रेम सिंह ने दी शिकायत में बताया कि सोमवार को कोर्ट परिसर के पास स्थित एसबीआई की मेन ब्रांच से पैसे निकलवाए थे। कुछ समय बाद उनके बैग से 25 हजार रुपए चोरी हो गए। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना