पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • To Increase The Capacity Of 132 KV Transformer To 25 MVA In Sampla, Will Work For 5 Days, Schedule Of 18 Villages And 5 Feeders Changed

योजना:सांपला में 132 केवी ट्रांसफार्मर की क्षमता 25 एमवीए बढ़ाने को 5 दिन चलेगा काम, 18 गांव व 5 फीडरों का शेड्यूल बदला

राेहतक8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एचवीपीएनएल के सांपला में 132 केवी सब स्टेशन पर लगे 132-33 केवी के ट्रांसफार्मर की क्षमता 25 एमवीए से बढ़ाकर 50 एमवीए करने के लिए उच्चाधिकारियों ने मंजूरी दी है। ये वर्क प्लान फाइनल होने के बाद सांपला सब डिवीजन के एसडीओ ने 15 से 19 अक्टूबर यानी पांच दिन तक 18 गांव और सात इंडस्ट्री फीडरों पर बिजली सप्लाई का नया शेड्यूल जारी किया है।

नए शेड्यूल के तहत बिजली निगम की ओर से गांवों में सुबह, दोपहर और शाम के समय दो-दो घंटे और रात के समय छह घंटे बिजली सप्लाई देने का फैसला लिया है। ताकि ग्रामीण उपभोक्ताओं को ज्यादा बिजली कट की समस्या का सामना न करना पड़े। बिजली निगम के अधिकारी बताते हैं कि ट्रांसफार्मर की क्षमता 50 एमवीए तक होने के बाद ओवरलोडिंग की समस्या से काफी हद तक निजात मिलेगी और ट्रांसफार्मर ओवरलोड होने की वजह से फाल्ट नहीं आएंगे।

33 केवी छारा सब स्टेशन

11 केवी भापड़ौदा फीडर से रेवारी खेरा, भापड़ौदा गांव में अलसुबह चार से सुबह छह बजे तक, सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक, शाम चार से छह बजे तक और दोपहर 10 बजे से शाम चार बजे तक, 11 केवी छोछी फीडर से महराना, छोछी गांव में सुबह छह बजे से आठ बजे, दोपहर 12 बजे से दो बजे, शाम छह बजे से रात आठ बजे तक, रात 10 बजे से अलसुबह चार बजे तक, 11 केवी छारा आरडीएस से छारा गांव में सुबह आठ बजे से 10 बजे तक, दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक, शाम आठ बजे से अलसुबह चार बजे तक बिजली सप्लाई मिलेगी।

इन सात इंडस्ट्री फीडरों पर बाधित रहेगी बिजली आपूर्ति

11 केवी छारा इंडस्ट्री फीडर पर दोपहर 12 से शाम चार बजे, 11 केवी इंडस्ट्री नंबर एक में शाम चार बजे से आठ बजे, 11 केवी दिल्ली रोड इंडस्ट्री और 11 केवी यूपीएस इंडस्ट्री फीडर पर देर शाम आठ बजे से रात 12 बजे, 11 केवी इंडस्ट्री नंबर एक पर दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे, 11 केवी इंडस्ट्री फीडर सुबह 8 से दोपहर 12 बजे, 11 केवी जेवी स्ट्रिप्स इंडस्ट्री फीडर पर दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे, 11 केवी इंडस्ट्री नंबर तीन फीडर पर शाम चार बजे से आठ बजे तक बिजली सप्लाई बंद रहेगी।

खबरें और भी हैं...