पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पॉवर कट:आज गांधी नगर, दिल्ली गेट व सेक्टर-14 के फीडर से बंद रहेगी बिजली

राेहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

त्याेहार पास आते ही निगम ने शहर में निर्बाध बिजली देने के लिए फीडरों पर मरम्मत कार्य करने का शेड्यूल बनाकर काम तेजी से शुरू करा दिया है। बुधवार को 11 केवी फीडर दिल्ली गेट पर सुबह 8 से 11 बजे तक शटडाउन लिया जाएगा। इस अंतराल में दिल्ली गेट, किला रोड, किला मोहल्ला, गोहाना अड्डा, शांत मई चौक एरिया में बिजली सप्लाई बंद रहेगी।

वहीं 11 केवी सेक्टर 14 फीडर पर सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक व इस अंतराल में सेक्टर-14 एरिया में बिजली कट रहेगा। इसके अलावा सुबह 10 से शाम 4 बजे तक गांधी नगर, संजय नगर, मेडिकल मोड़, रूप विहार, अर्जुन नगर, आदर्श नगर एरिया में बिजली बंद रहेगी।

दिल्ली-रोहतक के बीच 3 लोकल ट्रेनों के संचालन काे मिली हरी झंडी, जल्द जारी होगा शेड्यूल

फेस्टिव सीजन नजदीक आते ही रेलवे बोर्ड ने बड़ी संख्या में देश भर में ट्रेनों का संचालन शुरू करने को अनुमति दी है। इसी क्रम में दिल्ली-रोहतक और फिरोजपुर व कुरुक्षेत्र के बीच तीन जोड़ी लोकल ट्रेनों को हरी झंडी मिली है। 54045 और 54046 अप-डाउन की जींद-फिरोजपुर पैसेंजर, 54641 और 54642 अप-डाउन की दिल्ली-फिरोजपुर कैंट पैसेंजर और 74013-74014 अप-डाउन की दिल्ली-कुरुक्षेत्र पैसेंजर के संचालन करने के आदेश किए गए हैं। रोहतक रेलवे स्टेशन प्रशासन के अधिकारी ने बताया कि बोर्ड ने अभी ट्रेनों के संचालन के नाम जारी किए गए हैं। ट्रेन संचालन किस तारीख से होगा, ये आदेश जल्द जारी होने की संभावना है। बता दें, वर्तमान समय में दिल्ली से रोहतक हाेते हुए हिसार और भिवानी के लिए गोरखधाम और कालिंदी एक्सप्रेस व अवध असम एक्सप्रेस का संचालन हो रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें