पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:नौकरी न मिलने से परेशान पूर्व फौजी ने गोली मारकर दी जान

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक नवीन का फाइल फोटो

शीतलनगर में 36 वर्षीय पूर्व फौजी नवीन ने खुद की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना मंगलवार दोपहर बार करीब 4 बजे की है। पुलिस ने नवीन के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इसमें नवीन ने खुद को मौत का जिम्मेदार बताया है। इधर, मृतक की पत्नी सुमन ने बताया कि उसके पति पिछले काफी समय से काम की तलाश में थे। इस कारण भी पिछले कई दिन से परेशान चल रहे थे।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार शीतल नगर निवासी 36 वर्षीय नवीन करीब एक साल पहले फौज से रिटायर्ड आए थे। नवीन के परिवार में एक बेटी और बेटा है।

मंगलवार को दोपहर बाद करीब 4 बजे नवीन की पत्नी सुमन रसोई में थी। उससे इसी वक्त गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनते ही वह कमरे के अंदर गई तो नवीन खून से लथपथ हालात में मिला। सूचना मिलने के बाद थाना शिवाजी कॉलोनी प्रभारी बलवंत, एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया मलिक की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया।

पूर्व फौजी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इसमें नवीन ने खुद को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। अभी परिजनों ने बयान दर्ज नहीं करवाए है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। -बलवंत सिंह, प्रभारी थाना शिवाजी कॉलोनी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें