सड़क हादसा:शादी समारोह से लौटते पीजीआई बेयरर को ट्रक ने कुचला, सिर फटने से मौके पर ही दम तोड़ा

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मन्नू का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मन्नू का फाइल फोटो।

चुलियाना मोड़ के पास क्रेटा कार की टक्कर से बुलेट बाइक पर सवार बेयरर 28 वर्षीय मन्नू की मौत हो गई। हादसा रविवार रात करीब साढ़े 9 बजे का है। थाना सांपला पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

चुलियाना के सुखदेव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका बड़ा भाई 28 वर्षीय मन्नू पीजीआईएमएस के मेडिसन विभाग में बेयरर के पद पर काम करता था। रविवार रात करीब 9.30 बजे वह एक शादी समारोह से वापस घर लौट रहा था। चुलियाना मोड़ के पास अशोक अखाड़ा के सामने वह अपने भाई मन्नू का इंतजार कर रहा था। रात के समय मन्नू बुलेट बाइक से चुलियाना मोड़ पर जब पहुंचा तो यू-टर्न करके साइड में बाइक रोक ली। इसी वक्त दिल्ली की तरफ से पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने मन्नू की बाइक में टक्कर मार दी। इससे मन्नू बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरा। इससे उसे सिर में गंभीर चोट आई। पसलियां भी टूट गईं।

हादसे में मन्नू की मौके पर ही मौत गई। मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। थाना सांपला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। मन्नू मेडिसन विभाग में हेड एवं सीनियर प्रोफेसर डॉ. ध्रुव चौधरी के पास तैनात था और उन्होंने भी इस हादसे पर शोक जताते हुए बताया कि मन्नू परिवार में अकेला कमाने वाला था। पीजीआईएमएस को भी उनके निधन से क्षति पहुंची है।

खबरें और भी हैं...