पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:नशा करने के लिए बाइक चुराने वाले दो दोस्त गिरफ्तार, 4 वारदात कबूली

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईए-2 टीम ने स्कूटी सवार दो युवकों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गांव बोहर निवासी पदम और मोरखेड़ी निवासी अंकित के रूप में हुई है। युवकों से एक देसी पिस्तौल व 4 कारतूस बरामद हुए है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने वाहन चोरी की 4 वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया।

जहां अदालत ने आरोपी पदम को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया और आरोपी अंकित एक दिन के पुलिस रिमांड पर है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी अंकित व पदम अच्छे दोस्त है। दोनों नशा करने के आदी है। अपने शौक को पूरा करने के लिए आरोपियों ने अपराध का रास्ता चुना है। आरोपी अंकित ने साथी के साथ मिलकर शहर से दो स्कूटी, दो बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। चोरीशुदा वाहनों को बरामद करने के लिए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी अंकित का एक और साथी फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है।

सीआईए 2 प्रभारी नरेश राठी ने बताया कि हवलदार संत कुमार की टीम सेक्टर-1 पुलिया नजदीक दिल्ली बाईपास पर गश्त पर मौजूद थी। इसी वक्त सेक्टर-1 से दो युवक स्कूटी पर सवार होकर आते दिखाई दिए। सीआईए टीम को देखकर वापस भागने लगे। सीआईए टीम ने दोनों युवकों को स्कूटी सहित काबू किया। युवकों की पहचान मोरखेड़ी निवासी अंकित व गांव बोहर निवासी पदम के रूप मे हुई है। तलाशी लेने पर अंकित के पास से एक देसी पिस्तौल व पदम के पास से 4 कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें