• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • After Monday Evening, Both Of Them Absconded As Soon As They Got The Chance, One Girl From Assam And The Other From Bihar

जींद के कलाम बाल आश्रम से दो लड़कियां फरार:भागने वाली लड़कियों में से एक असम तो दूसरी बिहार की; स्टाफ को चकमा देकर दीवार फांदी, 7 दिन पहले ही लाई गई थीं आश्रम में

रोहतकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आश्रम की दीवार, जिसे फांदकर दोनों लड़कियां भाग गईं। - Dainik Bhaskar
आश्रम की दीवार, जिसे फांदकर दोनों लड़कियां भाग गईं।

हरियाणा के जींद शहर की डीसी कॉलोनी में बने कलाम बाल आश्रम से सोमवार देर शाम दो लड़कियां दीवार फांदकर फरार हो गईं। दोनों लड़कियां एक सप्ताह पहले ही लाई गई थीं। लड़कियों के भागने की सूचना आश्रम अधीक्षक ने पुलिस को दी। इसके बाद महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों के साथ पुलिस की टीम ने आसपास के एरिया में तलाश की, लेकिन लड़कियों का सुराग नहीं लगा। फरार हुई लड़कियों में से एक बिहार तो दूसरी असम की रहने वाली है। देर रात पुलिस ने दोनों की गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया।

कलाम बाल आश्रम की अधीक्षक शांति देवी ने बताया कि बाल कल्याण समिति जींद ने 6 सितंबर को 16 साल की लड़की को बरामद किया था। उसके घर का पता नहीं बताने पर उसको आश्रम में छोड़ा गया था। जहां पर विभाग की टीम इस लड़की की काउंसलिंग कर रही थी। इसी दौरान 11 सितंबर को असम की एक 15 साल की लड़की को आश्रम में छोड़ा गया था। दोनों ही लड़कियां सोमवार देर शाम को घूम रही थी। इसी दौरान वहां पर तैनात स्टाफ को चकमा देकर आश्रम के पीछे की दीवार को फांदकर दोनों फरार हो गई।

दोनों ने ही पहना है गुलाबी सूट और गुलाबी चप्पल

आश्रम अधीक्षक ने बताया कि दोनों लड़कियां गुलाबी सूट व गुलाबी चप्पल पहने हुए हैं। लड़कियों के फरार होने का पता चलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम के नेतृत्व में पुलिस टीम आश्रम पहुंची और वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। अब पुलिस आसपास के एरिया में लगे कैमरों की फुटेज को देख रही है, ताकि पता चल सके की लड़कियां किस साइड में निकली हैं। इसके अलावा पुलिस स्थानीय लोगों से भी दोनों की फोटो दिखाकर उन्हें देखे जाने के बारे में पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...