पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीआईए टू की टीम पर फायरिंग:दो बदमाश काबू, पुलिस ने बदमाशों से एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए

राेहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खेड़ी साथ और बलियाना आउटर बाईपास पर सीआईए टू की टीम पर कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस दौरान जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने दो आरोपियों को मौके पर पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान खेड़ी साध के रवींद्र और झज्जर के दिमाणा के त्रिभुवन के रूप में हुई है। दोनों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं।

दोनों के खिलाफ हत्या प्रयास का केस दर्ज किया गया है। थाना आईएमटी पुलिस को दी शिकायत में सीआईए 2 में तैनात एएसआई सतीश ने बताया कि सोमवार शाम को वह अपनी टीम के साथ खेड़ी साध आउटर बाईपास पर मौजूद था।

इस दौरान सूचना मिली कि कार सवार दो बदमाश आईएमटी एरिया में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए युवकों की गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया तो गाड़ी से एक बदमाश ने पुलिस टीम की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद टीम ने दाेनाें काे काबू कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें