बैठक आयोजित:सभी विभागों में खाली पड़े पदों को जल्द भरा जाएगा, जरूरी अत्याधुनिक मशीनें करवाएंगे उपलब्ध

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हेल्थ विवि में डॉक्टरों के साथ बैठक करती कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना। - Dainik Bhaskar
हेल्थ विवि में डॉक्टरों के साथ बैठक करती कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना।
  • पीजीआई के विभागाध्यक्षों के साथ कुलपति ने स्वर्ण जयंती सभागार में की बैठक

पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. अनिता सक्सेना ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि सभी विभागों में खाली पड़े पदों को जल्द से जल्द भरा और सभी जरूरी अत्याधुनिक मशीनें उपलब्ध करवाई जाएं। कोरोना की महामारी को ध्यान में रखते हुए एक बार फिर से खुद को सतर्क रखना होगा, ताकि समय पर सभी जरूरतों को पूरा कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि वे तीसरी लहर से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कुलपति डाॅ. अनिता ने गुरुवार को सभी विभागाध्यक्षों के साथ स्वर्ण जयंती सभागार में बैठक ली। कुलपति ने कहा कि हम सभी एक परिवार का हिस्सा हैं। हम घर से ज्यादा अस्पताल में अपना समय व्यतीत करते हैं, तो ऐसे में हमें एक दूसरे के साथ प्यार और सहयोग से पेश आना चाहिए। हमें मरीजों के हित में अधिक से अधिक रिसर्च करनी चाहिए।

यदि आपको कोई समस्या आती है तो कुलपति कार्यालय के द्वार हमेशा आपके लिए खुले हुए हैं, आप कभी भी अपनी समस्या व समाधान लेकर आ सकते हैं। इस अवसर पर कुलसचिव डॉ. एचके अग्रवाल, निदेशक डॉ. गीता गठवाला, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ईश्वर सहित सभी विभागाध्यक्ष उपस्थित रहे।

कायस्थ समाज के प्रतिनिधियों ने की कुलपति से मुलाकात

पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर डॉ. अनिता सक्सेना के कार्यभार ग्रहण करने पर कायस्थ समाज ने उनका कार्यालय में अभिनन्दन किया। कायस्थ सभा के अध्यक्ष डॉ. हर्ष कुलश्रेष्ठ ने कुलपति से सभी का परिचय करवाया। मुकेश सक्सेना और पूर्व पार्षद नौरतमल भटनागर ने उम्मीद जताई कि प्रो. अनीता सक्सेना के आने से हेल्थ यूनिवर्सिटी में सकारात्मक माहौल बनेगा। अौर एम्स की तर्ज पर स्वास्थ सेवाओं का सुधार होगा। सभा के सदस्य सम्राज सक्सेना, अनिल प्रसाद, महासचिव अजय कर्ण ने भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...