पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एमडीयू:गैर शिक्षक कर्मचारी संघ चुनाव कराने पर प्रशासन के आदेश का इंतजार, प्रचार अभियान ने पकड़ा जोर

रोहतक16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एमडीयू की गुलाब वाटिका में चुनाव को लेकर बैठक करते गैर शिक्षक कर्मचारियों का शांति लाल सिक्का व फूल कुमार बोहत का गुट।
  • चुनाव पर फैसला बाकी, रण में उतरे गैर शिक्षकों के 3 गुट

एमडीयू के गैर शिक्षक कर्मचारी संघ के चुनाव को लेकर अभी तक तीन गुट सामने आ चुके हैं। कर्मचारी स्वाभिमान मंच की ओर से राजकुमार शर्मा इस बार प्रधानी के लिए चुनाव मैदान में उतरेंगे। फिलहाल इस गुट से कुलवंत मलिक प्रधान बने हुए हैं। वहीं फूलकुमार बोहत व शांतिलाल सिक्का गुट से इस बार रणधीर कटारिया प्रधान के लिए मैदान में सामने आए हैं।

नए बनाए गए संगठन कर्मचारी विकास मंच से इस बार निरंजन कुमार मैदान में उतरेंगे। हालांकि चुनाव करवाने काे लेकर अभी फैसला एमडीयू प्रशासन की ओर से ही लिया जाना है, जिस पर अभी तक मुहर नहीं लग पाई है। खैर इसी बीच तीनों संगठनों ने अपने चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है।

विकास मंच से निरंजन प्रधान पद प्रत्याशी

वहीं कर्मचारी विकास मंच ने भी पैनल तैयार कर प्रचार भी शुरू कर दिया है। इस गुट में प्रधान पद पर निरंजन कुमार, उपप्रधान कुलदीप ग्रोवर, महासचिव राजबीर सिंह, सहसचिव प्रवीन कुमार, कोषाध्यक्ष पर सुरेंद्र अहलावत को उतारा जाएगा।

स्वाभिमान मंच से राजकुमार होंगे प्रधान

एमडीयू में कर्मचारी स्वाभिमान मंच की तरफ से प्रधान पद के लिए राजकुमार शर्मा को चुना गया है। इसके अलावा सतीश दहिया को महासचिव के तौर पर उतारा जाएगा। बचे हुए तीन अन्य पदों को लेकर अभी चुनाव लड़ने वालों के नाम तो तय कर लिए गए हैं। इनमें हंसपाल, ईश्वर गिरोह व विकास अहलावत उर्फ गोल्डी शामिल हैं। इनके बीच पदों का बंटवारा अभी नहीं किया गया है। इसके लिए दूसरे गुटों पर नजर रखी जा रही है।

बोहत-सिक्का अब रणधीर पर खेलेंगे दांव

वहीं पूर्व प्रधान फूल कुमार बाेहत व शांतिलाल सिक्का गुट ने इस बार प्रधानी के लिए रणधीर कटारिया को मैदान में उतारने का फैसला लिया है। इस गुट से राजेश गिरधर उपप्रधान, महासचिव के लिए रविंद्र लोहिया, सहसचिव व कोषाध्यक्ष पर रमेश रोहिल्ला व वरूण कुमार सैनी को मैदान में उतारेंगे। इसे लेकर गुरुवार को गुलाब वाटिका में बैठक की गई। इस दौरान रमेश अहलावत, परमेंद्र दलाल, रणधीर, त्रिवेंद्र, सरेंद्र कुमार, मनीष कौशिक, ऋषि सुहाग व बलवान मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें