पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • When The Miscreants Hit The Pistol On The Head, The Cashier Played The Siren As Soon As The Manager Indicated, The Cash Saved

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर में बदमाशों का आतंक:बदमाशों ने सिर पर पिस्तौल तानी तो कैशियर ने मैनेजर का इशारा होते ही बजाया सायरन, कैश बचा

रोहतक/साल्हावास9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कैशियर दयानंद के माथे के सामने पिस्तौल ताने हुए बदमाश। - Dainik Bhaskar
कैशियर दयानंद के माथे के सामने पिस्तौल ताने हुए बदमाश।
  • एक ही दिन में बैंक लूट का प्रयास, रेस्टोरेंट संचालक पर फायरिंग सहित चार वारदातों को दिया अंजाम

झाड़ली गांव के पीएनबी में लूट के इरादे से चार हथियार बंद बदमाश घुसे। इस दौरान एक बदमाश द्वारा सिर पर पिस्तौल लगाने के बाद भी कैश काउंटर पर मौजूद कैशियर जरा भी डरा और झिझका नहीं। मैनेजर का इशारा मिलते ही उसने सायरन बजा दिया इससे बदमाशों में हड़बड़ी मच गई और सभी उल्टे पांव भाग खड़े हुए। ये वारदात बैंक में दोपहर 4 बजे के करीब हुई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पूरे मामले के अनुसार बैंक को लूटने के इरादे से चार बदमाश झाड़ली गांव की पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में आए। एक बदमाश बाहर खड़ा हो गया। तीन बदमाश बैंक के अंदर गए। इनमें से दो ने बैंक में आए लोगों और अन्य स्टाफ को हथियार के बल पर कवर किया और एक सीधे कैशियर की खिड़की पर गया।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बदमाश ने सफेद कलर का रूमाल चेहरे पर लगा रखा है। उसने कैश काउंटर की खिड़की पर हाथ घुसाकर सीधे कैशियर दयानंद के माथे पर पिस्तौल लगा दी और सारा कैश देने की बात कही।

इस बीच कैशियर नोट गिनता रहा वह जरा भी नहीं डरा और इसी प्रकार नोट गिनते गिनते उसने रबड़ लगाकर नोटों की गड्डी साइड में रख दी। बदमाश इस बीच में काफी सक पका गया तभी मैनेजर प्रदीप सांगवान ने कैशियर की तरफ पेन फेंककर सायरन बजाने का इशारा किया तो कैशियर दयानंद ने तुरंत ही बटन पर हाथ मार दिया जिससे सायरन बज गया। इसको देख बदमाश ने अपना पिस्तौल वाला हाथ बाहर निकाल दिया और साथियों के साथ बाहर की ओर भागा।

इस बीच कैशियर ने पूरी तरीके से संयम बरता और उसने कैश काउंटर की छोटी खिड़की भी बंद कर दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता बदमाश मौके से फरार हो गए। बदमाश बैंक के अंदर मुंह पर सफेद कपड़ा बांध कर और हाथ में पिस्टल लेकर घुसे थे और इसी तरह बिना देर किए निकल गए। सूचना मिलने पर डीएसपी सोमबीर सिंह, साल्हावास थाना प्रभारी रामकरण दहिया व झाड़ली पुलिस चौकी प्रभारी रोहतास सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें