• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Wife Gave Poison By Mixing It In Tea: The Young Man Regained Consciousness In The Hospital, The Wife Said You Will Not Survive Next Time

पत्नी ने चाय में दिया जहर:होश आने पर पति से बोली- इस बार भगवान ने बचा लिया, अगली बार नहीं बचोगे

रोहतक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक महिला ने अपने पति को चाय में जहर मिलाकर दे दिया, लेकिन वह बच गया। उसे अस्पताल में होश आया, लेकिन उसे जिंदा देखते ही पत्नी बोली कि इस बार भगवान ने बचा लिया, अगली बार नहीं बचोगे। हरियाणा के रोहतक जिले में यह मामला सामने आया। वहीं महिला ने यह कदम प्रेमी भतीजे के कहने पर उठाया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

भतीजा है प्रेमी

थाना शिवाजी कॉलोनी क्षेत्र के रहने वाले 35 वर्षीय युवक ने पुलिस को बताया है कि उसकी पत्नी और प्रेमी भतीजे ने विगत 11 जनवरी को उसे मारने की साजिश रची। भतीजे ने पत्नी को जहर लाकर दिया। इसके बाद पत्नी ने चाय में मिलाकर उसे पिला दिया। चाय पीने के बाद खून की उल्टी हुईं तो मैंने पत्नी से पूछा कि चाय में क्या मिलाया था। पत्नी ने गुस्से में कहा कि इसमें तुम्हारे भतीजे के कहने पर जहर मिलाया है। इस बार तुम बच भी गए तो अगली बार नहीं बचोगे। इतना सुनने के बाद मैं बेहोश हो गया और परिजन मुझे अस्पताल लेकर आए। अस्पताल में होश आने पर एक बार फिर पत्नी ने उसके कान में कहा कि अगली बार नहीं बचोगे।

तीनों बच्चों को भी खतरा

पीड़ित युवक ने बताया कि उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। उन्हें भी पत्नी से खतरा बना हुआ है। वह किसी को भी जहर दे सकती है। पीड़ित ने पुलिस से पत्नी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। मामले में थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस का कहना है कि पीड़ित के बयानों पर केस दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है।