पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

न्यू राजेंद्र कॉलोनी ब्लाइंड मर्डर केस:युवती के सिर में मिले चोट के निशान, दुष्कर्म की पुष्टि के लिए स्वैब लैब भेजे

रोहतक2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के भिवानी चुंगी इलाके की न्यू राजेंद्र कॉलोनी में रविवार को गंदे नाले के पास झाड़ियों में मिली 27 वर्षीय युवती के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम के युवती के सिर पर चोट के निशान मिले है। निशान अंदरूनी चाेट के हैं। वहीं दुष्कर्म की पुष्टि को लेकर स्वैब लेकर जांच के लिए लैब भेज दिया।

इधर, मृतका की सोमवार को भी पहचान नहीं हो पाई। हालांकि शिवाजी कॉलोनी और सदर थाना एरिया से लापता दो युवती के परिजन शिनाख्त के लिए पीजीआई पहुंचे थे। लेकिन युवती की पहचान नहीं हो पाई। पुलिस युवती की पहचान करने के प्रयास में लगी हुई है। इधर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असली कारण और दुष्कर्म के बारे में पता चल पाएगा। न्यू राजेंद्र कॉलोनी में गंदे नाले के पास झाड़ियों में शव पड़ा मिला था। युवती के हाथाें में शादी का चूड़ा था।

तिलियार झील के पास मिला शव : तिलियार झील के नजदीक नाले के पास सोमवार सुबह साढ़े 11 बजे एक 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया। सूचना मिलने पर थाना आईएमटी प्रभारी अनिल कुमार और एफएसएल प्रभारी डॉ. सरोज दहिया मलिक की टीम मौके पर पहुंची।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें