रेलवे कर्मी को महंगा पड़ा दोस्त की मदद करना:युवक का अपहरण कर दो दोस्तों को फतेहतपुरी काॅलाेनी में बुलाया, फायरिंग कर छीनी नकदी-चेन

रोहतकएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पाड़ा मोहल्ला निवासी रितिक का अपहरण कर फतेहपुरी काॅलाेनी में शुक्रवार रात को पीड़ित के दोस्तों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित के दोस्तों पर फायरिंग कर उनसे 8 हजार रुपए व चेन छीन ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़ितों ने मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद थाना पुरानी सब्जी मंडी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले में हत्या के प्रयास, छीना झपटी, मारपीट सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रात करीब 11 बजे दोस्त ने फोन कर बताया-उसका अपहरण हो गया

हनुमान कॉलोनी निवासी सुरेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह भारतीय रेलवे में दिल्ली कश्मीरी गेट पर तैनात है। 14 मई रात को वह अपने दोस्त चिन्योट कॉलोनी निवासी आकाश के साथ फतेहपुरी कॉलोनी स्थित अपने कमरे पर था। रात करीब पौने 11 बजे उसके मोबाइल पर पाड़ा मोहल्ला निवासी रितिक का फोन आया।‌ जिसने बताया‌ कि उसे पाड़ा मोहल्ला निवासी सहवाग और कालू और उसके साथियों ने पकड़ रखा है।

वे हथियारों के बल पर उसका अपहरण करके ले आए हैं। वे उसे छोड़ने के लिए तुमसे बात करने के बारे में कह रहे हैं। इसके बाद सहवाग ने सुरेश से फोन पर बात की और कहा कि अपने दोस्त रितिक की खैरियत चाहते हो तो स्वीटी किन्नर के मकान के पास आ जाओ, वरना हम तेरे दोस्त को मार देंगे।

इसके बाद सुरेश स्कूटी पर व आकाश बाइक से वहां पहुंचे। जैसे ही दोनों वहां पहुंचे तो कालू ने देसी पिस्तौल से आकाश की ओर गोली चला दी। किसी तरह दोनों संभलें तो सहवाग, कालू व शिवा उर्फ मोंटी सहित करीब 12 युवकों ने हथियारों से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे दोनों को गंभीर चोट आई है। किसी तरह दोनों ने वहां से भाग कर घरों में छिपकर खुद को बचाया। आरोपियों ने सुरेश की जेब से जबरदस्ती करीब आठ हजार रुपए, गले में पहनी चांदी की चेन भी लूट ली।

खबरें और भी हैं...