पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जींद में बाइक की टक्कर से युवक की मौत:परिजनों ने सिविल अस्पताल में ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए दिया धरना

रोहतक9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक चित्र - Dainik Bhaskar
सांकेतिक चित्र

हरियाणा के जींद में शनिवार देर रात बाइक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। दरअसल, नगर परिषद द्वारा गोवंश को पकड़ने के लिए चलाए गए अभियान के दौरान यह हादसा हुआ है। हादसे में मोटरसाइकिल चालक भी घायल हो गया। गोवंश को पकड़ रहे कर्मचारियों ने ही घायल को अस्पताल में दाखिल करवाया। हादसे का पता चलते ही मोटरसाइकल सवार के परिजन सिविल अस्पताल में पहुंच गए और आवेश में आकर ठेकेदार के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करने लगे। प्ऊिर ये धरने पर बैठ गए।

पुलिस के अनुसार शहरी एरिया में गोवंश को पकड़ने का ठेका समालखा निवासी राजेश शर्मा द्वारा लिया गया है। राजेश शर्मा के पास काम करने वाले राम कालोनी निवासी दीपक, राहुल, अमन, सुरेश, सुनील शनिवार रात को लघु सचिवालय के सामने गोहाना रोड पर बैठे गोवंश को पकड़ने का काम कर रहे थे। जब गोवंश पकड़ने का प्रयास कर रहे थे तो इसी दौरान वहां से डिफेंस कॉलोनी निवासी यश मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकल रहा था। अचानक ही गोवंश पकड़ने की चक्कर में ठेकेदार का कर्मचारी सुनील मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया। मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर लगने से सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सड़क पर गिरकर यश गंभीर रूप से घायल हो गया।

ठेकेदार के कर्मचारियों ने दोनों को संभाला और नागरिक अस्पताल में लेकर आए। इसी दौरान हादसे का यश के परिजनों को पता चल गया और वह अस्पताल में पहुंच गए। जैसे ही उनको पता चला कि गोवंश पकड़ने वाले लोगों के साथ हादसा हुआ है तो वह आवेश में आ गए और ठेकेदार के कर्मचारियों के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। वहां पर मौजूद लोगों ने जब यश के परिजनों को बताया कि उनकी मोटरसाइकल की चपेट में आने से ठेकेदार के कर्मचारी सुनील की मौत हुई हो गई है। इसका पता चलते ही परिजन घायल युवक यश को लेकर वहां से फरार हो गए। घटना का पता चलते ही रविवार सुबह विशेष जाति के लोग नागरिक अस्पताल में इकट्ठा हो गए और धरना शुरू कर दिया।

खबरें और भी हैं...