पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिडेंट:अचानक सामने आए वाहन से बचने के प्रयास में बाइक सवार युवक की मौत

निजामपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नारनौल रोड पर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र छिलरो के निकट बुधवार शाम को सड़क हादसे में एक युवक की माैत हो गई। ओवरटेक करते हुए अचानक सामने से आ रहे वाहन से बचने के प्रयास में एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े से ट्राला से टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बाद में सूचना मिलने पर निजामपुर चौकी पुलिस ने एंबुलेंस बुला कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल भिजवाया तथा दुर्घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को भिजवाई। शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को होगा। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव बसई निवासी राजेंद्र पुत्र गोपाल सिंह बुधवार शाम को करीब 4 बजे बाइक से नारनौल की तरफ से निजामपुर होकर अपने गांव जा रहा था। अभी वह छिलरो पीएचसी के निकट ही पहुंचा था कि दूसरे वाहन को ओवरटेक कर रहा एक वाहन अचानक उसकी बाइक के सामने आ गया। इस वाहन से अपना बचाव करने के लिए राजेंद्र ने बाइक को सड़क से नीचे उतार दिया।

इस दौरान बाइक के ब्रेक नहीं लगने के कारण वह सड़क के किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई। इस दुर्घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दुर्घटना की सूचना निजामपुर पुलिस चौकी में दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का मौका-मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल भिजवाया। देर शाम तक मृतक के परिजन अस्पताल नहीं पहुंचे थे। इसलिए आज शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। अब शव का पोस्टमार्टम गुरुवार को होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें