पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:25 दिन से टूटी पड़ी है पेयजल सप्लाई लाइन शिकायत के बाद भी समस्या जस की तस है

निजामपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के गांव आजमाबाद मोखुता में पिछले 25 दिनों से जन स्वास्थ्य अनियंत्रित विभाग की पेयजल सप्लाई लाइन दो जगह से टूटी हुई है। इस कारण पानी आम रास्ते में बह रहा है और ग्रामीणों को पेयजल से वंचित रहना पड़ रहा है। इस संदर्भ में ग्रामीण जन स्वास्थ्य विभाग व बीडीपीओ निजामपुर को भी शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया है।

ग्रामीण भूप सिंह, सतीश कुमार पंच, लीलाराम, रामविलास मस्ताना आदि ने बताया कि 15-20 घरों में नाबार्ड परियोजना के तहत पेयजल सप्लाई के लिए लाइन डली हुई है। पिछले 25 दिनों से यह पाइप लाइन दो जगह से टूटी हुई है। इसकी शिकायत बीडीपीओ व जनस्वास्थ्य विभाग काे शिकायत दे चुके हैं लेकिन अभी तक इसकी मरम्मत नहीं होने के कारण पेयजल के लिए भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने जिला प्रशासन से अनुरोध किया है कि इस टूटी पेयजल लाइन को जल्द से जल्द ठीक करवाया जाए ताकि लोगों को पीने का पानी मिल सके।

रेलवे ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइट कई दिनों से बंद, वाहन चालक परेशान

नारनौल-दादरी रोड पर बने रेलवे ओवरब्रिज पर लगी स्ट्रीट लाइट काफी दिनों से बंद पड़ी हुई है। जिससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। ओवरब्रिज से शाम के 6 बजे के बाद वाहन चालकों के लिए यहां से निकलना किसी बड़ी मुसीबत से कम नहीं है, क्योंकि स्ट्रीट लाइट खराब हाेने से अंधेरा छाया रहता है। जिससे वाहन चालकों को वाहन चलाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

रेलवे ओवरब्रिज पर लगी स्ट्रीट लाइट शो पीस बनी

फ्लाइओवर को रोशन करने के लिए लगी स्ट्रीट लाइट शोपीस बनकर रह गई हैं। जो कई दिनों से जल ही नहीं रही है। आसपास के लोगों का कहना है कि अगर स्ट्रीट लाइट जल्द रोशन नहीं होगी तो असामाजिक तत्व अंधेरे का फायदा उठाकर किसी भी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। उन्होंने नपा प्रशासन से लाइट को जल्द से जल्द ठीक करवाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser