पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:मोबाइल टावर के पावर रूम का ताला तोड़ 16 बैटरी चुराई

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धारूहेड़ा थाना क्षेत्र के गांव मसानी स्थित मोबाइल टॉवर के पावर रूम का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपए कीमत की 16 बैटरी चुरा ले गए। कंपनी के कंट्रोल रूम में अलार्म मैसेज के बाद अधिकारियों को चोरी की घटना का पता चला। तत्पश्चात मामले की शिकायत पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जिला भरतपुर के गांव बमनपुरा निवासी मनोज शर्मा ने बताया कि वह मोबाइल टॉवरों की देखरेख करने वाली कंपनी में बतौर टेक्नीशियन कार्यरत है। उसके पास रेवाड़ी जिले के मोबाइल टॉवरों की देखरेख का काम है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि कंपनी की तरफ से एक मोबाइल टॉवर मसानी गांव में भी लगाया हुआ है। 15 अक्टूबर को यहां से अलार्म संदेश मिला कि पॉवर रूम का ताला तोड़ा गया है, जिसके बाद वह सुबह मौके पर पहुंचा तो देखा कि चोरों ने टॉवर में लगाए हुई 16 बैटरियां चुरा ली है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें