पुलिस की कार्रवाई:अवैध रूप से देसी कट्‌टा रखने के आरोप में बावल में 2 काबू

रेवाड़ी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धारूहेड़ा सीआईए पुलिस ने बावल में दबिश कार्रवाई करते हुए दो युवकों को देसी कट्‌टा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी बावल निवासी अमित उर्फ पोता एवं संदीप है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआईए को सूचना मिली थी कि बावल के मोहल्ला धोबीघाट निवासी अमित उर्फ पोता अवैध हथियार रखता है। इस समय आरोपी मोहल्ला की गली में मोड़ पर मौजूद है और किसी का इंतजार कर रहा है।

सूचना के बाद सीआईए की टीम ने मौके पर दबिश कार्रवाई करते हुए वहां पहुंचकर बताए गए हुलिया के आधार पर युवक को पकड़ने का प्रयास किया। पुलिस टीम को देखने के बाद आरोपी भागने लगा तो पुलिस ने उसे पीछा करके काबू कर लिया। इसके बाद पूछताछ में उसने अपना नाम अमित बताया। तत्पश्चात उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास एक देसी कट्‌टा बरामद हो गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ की गई तो उसने बताया कि यह कट्‌टा अपने बावल निवासी दोस्त संदीप ने दे रखा है। हम इसे यूपी के कोसी से किसी अनजान व्यक्ति से लेकर आए थे। इस पर पुलिस ने संदीप पर भी मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...