चोरी की वारदात:अलग-अलग स्थानों से 3 मोटरसाइकिल चोरी

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाइक चोरी की घटनाओं पर लगाम नहीं लग पा रही है। जिले में अलग-अलग स्थानों से 3 और बाइक चोरी हो गई। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।

ब्रास मार्केट : पुलिस को दी शिकायत जिला के गांव बुढ़पुर निवासी कपिल यादव ने बताया कि वह 11 दिसंबर को शाम करीब साढ़े 3 बजे शहर के ब्रास मार्केट में किसी काम से आया था। उन्होंने अपनी बाइक ऑफिस के बाहर खड़ी कर दी थी। कुछ समय बाद जब वह बाहर आया तो बाइक गायब मिली।

साउथ सिटी : दूसरी वारदात में चोर शहर की साउथ सिटी के एम मकान के अंदर खड़ी की गई बाइक को चुरा ले गए। पुलिस को दी शिकायत में जिला अलवर के गांव रैणागिरी की ढाणी निवास कर्मवीर ने बताया कि वह फिलहाल साउथ सिटी में किराए के मकान में रहता था। उन्होंने अपनी अलवर नंबर बाइक को मकान के अंदर खड़ी की थी। रात के समय चोर उनकी बाइक को चोरी कर ले गए। सुबह देखा तो बाइक नहीं मिली।

बावल : तीसरी वारदात में चोर बावल के मोहल्ला गुजरान चौक शेख की हवेली से एक बाइक बाइक चोरी कर ले गए। शिकायत में इंद्रजीत सैनी ने बताया कि उन्होंने अपनी बाइक घर के बाहर लॉक लगाकर खड़ी की थी। रात के समय चोर उनकी बाइक को चुरा ले गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...