पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:मारपीट कर मोबाइल और नकदी छीनने के 4 आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर थाना पुलिस ने दुकान से घर लौट रहे एक व्यापारी से मारपीट करके मोबाइल व नकदी छीनने के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी शहर के मोहल्ला मुक्तिवाड़ा निवासी अतुल, राजीव नगर निवासी कुणाल, समीर व परवीन कुमार है। पुलिस ने आरोपियों का कोविड टेस्ट कराने के बाद उन्हें क्वारेंटाइन सेंटर में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहर के सरकुलर रोड पर आईक्यू अस्पताल के समीप दस दिन पहले लूट की यह वारदात हुई थी, जिसमें केस दर्ज करने के बाद पुलिस की तरफ से कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि शहर के मोहल्ला तोपचीवाड़ा निवासी नरेश कुमार अपनी बाइक से दुकान से घर जा रहे थे।

जब नरेश कुमार अस्पताल के समीप पहुंचा तभी अतुल ने उसे आवाज लगा रुकवा लिया। आरोप है कि अतुल ने साथियों के साथ मिलकर उसके सिर पर ईंट से वार कर दिया और जेब में रखी 17 हजार रुपए की नकदी के साथ मोबाइल भी छीन लिया। केस दर्ज करने पर पुलिस ने जांच करते हुए चारों को गिरफ्तार कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें