रोडरेज मामला:हवाई फायरिंग व मारपीट करने पर 4 गिरफ्तार

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बावल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
बावल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी।

बावल थाना पुलिस ने गांव रसियावास में हवाई फायर करके मारपीट करने की वारदात में शामिल चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान जिला के गांव खिजूरी निवासी प्रदीप उर्फ छोटू, आनंदपुरी निवासी मनीष, भादोज निवासी नितेश उर्फ दादा एवं प्रवीन उर्फ ढिल्लू के रूप में हुई है। मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना के संबंध में 15 नवंबर को रसियावास निवासी मंजीत ने शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह गांव में अपनी खेती का काम करता है। 14 नवंबर को अपने दोस्तों के साथ अलवर जिला के गांव हरसौली में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए गया था।

हरसौली गांव के फाटक पर उनकी कार से साइड लेने की बात गांव खिजूरी निवासी प्रदीप व काला से विवाद हो गया था। उस समय मामला शांत हो गया था। अगले दिन जब उसने प्रदीप खिजूरी को फोन किया तो आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने उसे गांव में ही पहुंचकर मारने की धमकी दी। तत्पश्चात उसके साथी भी गांव के कुएं पर पहुंच गए और वह उनके साथ बैठा हुआ था।

कुछ समय एक कार में वहां पर रूध निवासी हांडा, टीकला निवासी बच्चू, दीवान, खिजूरी निवासी चोट व काला वहां पर आ गए। आरोपियों ने कार को दूर खड़ी कर दिया और उनसे पहले बाइक सवार युवक कुएं की तरफ आने लगे। आरोपियों के नजदीक आने पर वह बचाव के लिए भागने लगे तो उन्होंने बिरेंद्र व कृष्ण के साथ मारपीट की। इस दौरान हवाई फायर भी किया गया। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद इस मामले में दिनेश को गिरफ्तार करने के पश्चात वारदात में शामिल प्रदीप, मनीष, नितेश एवं प्रवीन को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...