पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुमशुदा:अलग-अलग स्थानों से 4 लोग लापता, 40 वर्षीय व्यक्ति तो सुसाइड की धमकी देकर घर से निकला

रेवाड़ी25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने सभी मामलों में गुमशुदगी का केस दर्ज कर जांच शुरू की

शहर के एक मोहल्ला सहित तीन गांवों से दो युवकों समेत चार लोग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। शहर निवासी 40 वर्षीय व्यक्ति सुसाइड की धमकी देकर लापता हुआ है। पुलिस ने सभी मामलों में गुमशुदगी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में शहर की एक कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि उसका पति कई दिनों से अपने काम पर नहीं जा रहा था। इस बात को लेकर जब उसने पूछा तो दोनों में बहस भी हो गई। इसके बाद मामला शांत हो गया। पीड़िता ने बताया कि शाम के समय उसका पति बाजार से कुछ सामान लेने की बात कहते हुए निकाला था और देर शाम तक नहीं आया।

इसके बाद उनके जेठ ने उन्हें एक काॅपी दी जिसमें एक पन्ने पर लिखा था कि उसे ढूंढने की कोशिश ना करें खुदकुशी कर रहा हूं। उसका किसी ने कोई झगड़ा नहीं है। इसके बाद पश्चात परिजनों ने पुलिस को मामले की शिकायत दी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल लापता का कोई सुराग नहीं लगा है।

इसके अतिरिक्त जाटूसाना थाना क्षेत्र के गांव दीदौली निवासी एक युवक भी संदिग्ध हालात में लापता हो गया। शिकायत में मोहित ने बताया कि उसका बड़ा भाई अनूप सिंह 29 जून को उसे तहसील के कार्य से डहीना लेकर गया था। उससे कागजों पर हस्ताक्षर कराने के बाद कहा कि घर चले जाओ।

इसके बाद उसका भाई घर नहीं आया तो उसकी सभी जगह तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला है। वहीं खोल थाना क्षेत्र के गांव भालखी माजरा से भी एक 18 वर्षीय युवक गायब हो गया। शिकायत में बरेन सिंह ने बताया कि उसका 27 जून को उसका बेटा घर से उसका खाना लेकर गया था।

इसके बाद उसका कोई अता पता नहीं है। दो दिन बाद उसका दोस्त के पास फोन भी आया था जिसमें उसने खुद को बठिंडा में बताया था। वहीं गढ़ी बोलनी गांव निवासी एक महिला ने कसौला पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसका पति 6 साल पहले घर से अचानक लापता हो गया। लगभग तीन साल पहले लौट आया था और लगभग 20 दिन रहने के बाद फिर गायब हो गया। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है।

खबरें और भी हैं...