पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मारपीट कर गाड़ी लूटने की वारदात में शामिल 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेवाड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों को महेंद्रगढ़ पुलिस ने पकड़ा, पूछताछ में स्वीकारी वारदात

खोल थाना पुलिस ने कुंड की घाटी में मारपीट करके गाड़ी लूटने की वारदात में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जाटूसाना थाना के गांव मसीत निवासी महेश कुमार, जिला महेंद्रगढ़ के थाना अटेली के चंदपुरा निवासी प्रवेश, गणियार निवासी रोहित, बचीनी निवासी अक्षय एवं नारनौलल के रामबास निवासी प्रवीण के रूप में हुई।

आरोपियों को पिछले दिनों महेंद्रगढ़ पुलिस ने पकड़ा था जिसके बाद इनसे की गई पूछताछ में इन्होंने खोल क्षेत्र में भी दो वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खोल निवासी देवेंद्र कुमार ने बताया कि वह नए साल पर जिला भिवानी के गांव बास रानेला निवासी सूरत सिंह ने 1.80 लाख रुपए स्कार्पियो गाड़ी लेकर आया था। वह शाम को साढ़े 7 बजे गाड़ी लेकर अपने घर पहुंच गया था और उसके साथ गांव निवासी पवन और सुरेंद्र भी साथ गए थे।

रात करीब 8 बजे उसके पास सुरेश कुमार का फोन आया कि कुंड से बच्चों को लेकर आना है जिसके बाद वह रात 9 बजे कुंड के लिए रवाना हो गया। रात सवा 9 बजे वह कुंड की घाटी में पहुंचा तो पीछे से आई एक कार के चालक ने उसे ओवरटेक किया और उसके बाद कार को स्कार्पियो के आगे लगा दिया। इसके पश्चात उतरे पांच-छह युवकों ने उसके साथ जमकर मारपीट करना शुरू कर दिया और उसके बाद उसकी स्कार्पियो लूट ले गए। शिकायत के बाद पुलिस ने लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी।

इसी बीच एक मामले में इन आरोपियों को महेंद्रगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद की गई पूछताछ में इन्होंने खोल क्षेत्र में दो वारदातों में शामिल होना स्वीकार किया। पुलिस ने बताया कि मामले में मसीत गांव निवासी महेश, जिला महेंद्रगढ़ के चंदपुरा निवासी प्रवेश पुत्र मामन सिंह, गणियार निवासी रोहित पुत्र विजय, अक्षय पुत्र चादंराम निवासी बचीनी महेंद्रगढ़ और रामबास निवासी प्रवीण पुत्र हरफूल को नारनौल की अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार कर लिया गए। लूटी हुई गाड़ी को नारनौल पुलिस बरामद कर चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें