अपराधियों के हौसले बुलंद:भाड़ावास में दो साल से बंद मकान का ताला तोड़ 50 हजार नकदी व 30 तोला सोना चोरी

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मकान मालिक पुणे और उनका बेटा अमेरिका में रहता है

जिला के गांव भाड़ावास में चोरों ने 2 साल से बंद एक मकान का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए की नकदी के साथ लगभग 30 तोला सोना चोरी कर लिया। हालांकि पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है और पुलिस द्वारा अभी मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा कि कितना जेवरात चोरी किए गए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में फिलहाल पुणे शहर में रहने वाली यशोधर की पत्नी इंदिरा यादव ने बताया कि वह काफी समय महाराष्ट्र में ही रह रहे हैं। उनका बेटा अमेरिका में सेटल है और बेटियां आस्ट्रेलिया है। परिवार के अन्य सदस्य भी पुणे में रहते हैं। इसकी वजह से उनके पैतृक गांव भाड़ावास स्थित मकान साल 2020 से ही बंद है। पिछले साल ही वह गांव में आए थे उसके बाद आना नहीं हुआ है।

उन्होंने अपने पैतृक मकान में ही जेवरात और लगभग 50 हजार रुपए कैश छोड़ा हुआ था। चोरों ने इस बंद मकान को निशाना बनाने हुए यहां से नकदी के साथ लगभग 30 तोला सोना और लगभग 2 किलो चांदी चुरा ली। अब इंदिरा यादव अपने भतीजे की शादी में रेवाड़ी आई थी और सोमवार को जब मकान संभालने के लिए पहुंची तो सामान बिखरा मिला।

इसके बाद देखा तो छिपाकर रखे हुए जेवरात भी गायब मिले। भाड़ावास गांव चौकी के इंचार्ज का कहना है कि कुछ गहने वहीं मिल गए हैं लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया कि कितनी चोरी हुई है। इसकी वजह से केस दर्ज नहीं किया गया है।

खबरें और भी हैं...