पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:दीपावली के लिए लॉकर से निकालकर लाए 6 लाख रुपए के जेवरात चोरी

रेवाड़ी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के सेक्टर-4 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान से 6 लाख रुपए से भी अधिक कीमत के गहने चोरी हो गए। स्कूल संचालक पीड़ित परिवार करवाचौथ एवं दीपावली के लिए यह गहने बैंक लॉकर से निकालकर लाया था। दीपावली के दिन पूजन के समय जब गहने गायब मिले तो परिवार के होश उड़ गए। पीड़ित परिवार ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक मां-बेटी पर ही चोरी का आरोप लगाया है।

शिकायत मिलने के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-4 हाउसिंग बोर्ड निवासी बबीता राठी ने बताया कि उन्होंने अपने गहने बैंक लॉकर में रखे हुए थे। 3 नवंबर को करवाचौथ व दीपावली के त्योहार की वजह से लॉकर से अपने गहने लेकर आई थी। करवाचौथ के बाद यह गहने उन्होंने अपनी अलमारी में रख दिए।

महिला ने शिकायत में बताया कि 11 नवंबर को उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला एवं उनकी बेटी घर पर आई थी और उनके बैडरूम में तैयार हुई थी। इसके पश्चात अगले दिन 12 नवंबर को उनकी बेटी उनके घर पर आई और बेडरूम में मौजूद उनके लड़के को तैयार होने की बात कहते हुए बाहर भेज दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि लगभग 10 मिनट वह पड़ोसी की बेटी बगैर तैयार हुए ही चली गई।

पड़ोसी होने के नाते उन्होंने किसी भी तरह का कोई शक भी नहीं था। दीपावली के दिन जब उन्होंने पूजन के लिए अपने गहने निकालने के लिए अलमारी का लॉकर खोला तो देखा कि सभी गहने गायब थे। गहने गायब होने के पूरे परिवार के होश उड़ गए।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उन्होंने पूरी तसल्ली कर ली है इस अवधि में उनके घर कोई नहीं आया है ऐसे में उन्होंने पड़ोसी पर ही चोरी का शक जताया है। पीड़िता ने पड़ोसियों के घर में आने-जाने को लेकर एक फुटेज भी पुलिस को सौंपी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें