वारदात:शहर और बावल इंडस्ट्रीज एरिया से 8 बाइक चोरी

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला में ताबड़तोड़ वारदात कर रहा है बाइक चोर गिरोह, चंद मिनटों में ही हो जाती है चोरी

जिले में बाइक चोर गिरोह ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा है। गिरोह के बदमाशों की सक्रियता इस कदर हो गई है कि महज कुछ ही मिनटों में बाइक को पार कर ले जाते हैं। चोर रेलवे स्टेशन से गैंगमैन सहित शहर और बावल क्षेत्र से अलग-अलग स्थानों से 8 बाइक चोरी कर ले गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

जीआरपी को दी शिकायत में दुर्गा कॉलोनी निवासी ईशु शर्मा ने बताया कि वह रेलवे में बतौर गैंगमैन कार्यरत है। 11 अक्टूबर को वह अपनी बाइक स्टेशन पर खड़ी करके हनुमानगढ़ गया था। वहां पर अपना कामकाज निपटाने के बाद 13 अक्टूबर को वापस आया तो स्टेशन पर खड़ी की उसकी बाइक गायब मिली।

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में जिला अलवर के गांव कायसा निवासी पंकज यादव ने बताया कि वह बुधवार को गढ़ी बोलनी रोड स्थित अस्पताल में अपने रिश्तेदार मिलने के बाद आए थे। इसके बाद वह रात को अस्पताल में ही रूक गए थे। रात के समय चोर उनकी बाइक को चुरा ले गए। चोरी की तीसरी वारदात सेक्टर-5 में हुई। पुलिस को दी शिकायत में रामपुरा निवासी रामकुमार शर्मा ने बताया कि वह अपने भतीजे की बाइक एक होटल पर आए थे।

उन्होंने बाइक होटल के सामने ही खड़ी की थी। चोर मौका पाकर उनकी बाइक को चुरा ले गए। चौथी वारदात में बदमाश शहर के सेक्टर-3 से एक बाइक चुरा ले गए। शिकायत में सेक्टर निवासी सुपील कुमार ने बताया कि उन्होंने बाइक घर के बाहर खड़ी की थी। कुछ समय बाद जब बाहर आए तो बाइक गायब मिली। पांचवी वारदात बावल के गांव खेड़ामुरार में हुई। चोर यहां से गांव खिजूरी निवासी अविनाश कुमा की बाइक को चुरा ले गए।

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह खेड़ा मुरार में जोहड़ वाले जागरण में भाग लेने के लिए आया था। उसने बाइक अस्थायी पार्किंग में खड़ी की थी जिसे चोर मौका पाकर चुरा ले गए। छठी वारदात बावल इंडस्ट्रीज एरिया में हुई, जहां से कंपनी के बाहर से बाइक चुरा ले गए। जिला महेंद्रगढ़ की नारनौल के तहसील के गांव बलाहा कलां निवासी जितेंद्र ने बताया कि वह अपनी बाइक कंपनी के बाहर खड़ी करके गाड़ी लेकर नीमराणा चला गया था।

चोर यहां से उसकी बाइक चुरा ले गए। सातवीं वारदात में चोर जिला अलवर के गांव खोरी बानसूर निवासी झाबलमल की बाइक को चुरा ले गए। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह कंपनी में काम करता है और बाइक गेट के बाहर खड़ी की थी। चोर मौका पाकर बाइक चुरा ले गए।

आठवीं वारदात में चोर खोल थाना क्षेत्र के गांव मामडिया आसमपुर से चोर खाद डालने के लिए आए श्रमिक की बाइक को चुरा ले गए। शिकायत में जिला झुंझनूं के गांव मलसीसर ने पवन कुमार ने बताया कि उन्होंने बाइक गांव के जितेंद्र कुमार के घर के नजदीक खड़ी की थी। चोर मौका पाकर उसे चुरा ले गए।

दुकान के बाहर खड़ी कार का साइलेंसर चुराया

साइलेंसर चोरी की एक अन्य और वारदात में बदमाश बावल रोड स्थित बिठवाना मंडी के निकट दुकान के बाहर के बाहर खड़ी कार का ही साइलेंसर चोरी कर ले गए। शिकायत में देवलावास निवासी दिनेश कुमा ने बताया कि उन्होंने अपनी कार को दुकान के समीप खड़ा किया था। शाम के समय जब दुकान बढ़ाकर घर जाने लगा तो कार की आवाज बदली हुई थी। चेक करने पर साइलेंसर गायब मिला। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

अस्पताल में दाखिल महिला का मोबाइल चोरी

शहर के नागरिक अस्पताल में डिलीवरी के लिए दाखिल हुई महिला का चोर मोबाइल चुरा ले गया। पीड़िता के पिता ने मोबाइल को चार्ज लगाने के लिए दिया था। शिकायत में संदीप कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी को डिलीवरी हुई थी। 12 अक्टूबर को उन्होंने अपनी पत्नी का मोबाइल चार्ज पर लगाया था। कुछ देर बाद देखा तो मोबाइल गायब मिला।

खबरें और भी हैं...