पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अश्लील अपशब्द बोलने व धमकी देने का आरोप:विद्यालय के सामने अपशब्द बोलकर धमकी देने के आरोप में एक नामजद

रेवाड़ी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खोल थाना पुलिस ने गांव पाली निवासी एक स्कूल संचालक की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ विद्यालय के सामने खड़े होकर अश्लील अपशब्द बोलने व धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक पर मामला दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पाली निवासी दयाराम ने बताया कि 16 नवंबर को हुई इस घटना में गांव निवासी सन्नी ने स्कूल में आकर दरवाजा खटखटाया। उस समय एक शिक्षक बोर्ड कक्षाओं के लिए परीक्षार्थियों के फोटो ले रहा था। तत्पश्चात आरोपी ने दरवाजे पर चढ़ने की कोशिश करते हुए गालियां देने लगा।

जब वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने कारण पूछा तो आरोपी जोर-जोर से अश्लील अपशब्द बोलने लग गया। जब स्टाफ एवं उन्होंने रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने धमकी दी कि वह उनकी बसों में आग लगा देगा। साथ ही जान से मारने की भी धमकी दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें