पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:रेलवे ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आया छात्र, मौके पर मौत

रेवाड़ी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव सहारनवास के निकट सुबह 11.30 बजे रेवाड़ी-नारनौल रेलवे लाइन पार करते समय एक युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गया। मृतक की उम्र करीब 19 वर्ष थी तथा स्नातक की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है।

जीआरपी एएसआई बृजेश कुमार के अनुसार सूचना मिली थी कि नारनौल रेलवे लाइन पर एक युवक ट्रेन की चपेट में आ गया है। सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जांच के बाद मृतक की पहचान मूल रूप से बिहार के रहने वाले धीरज तिवारी के रूप में हुई, जो कि परिवार के साथ धारूहेड़ा के बास रोड स्थित शिव नगर कॉलोनी में रहा था।

उसके पिता धारूहेड़ा क्षेत्र में एक कंपनी में कार्यरत हैं। युवक सहारनवास स्थित एक निजी शिक्षण संस्थान में स्नातक प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रहा था। नारनौल रोड से शिक्षण संस्थान में जाने के लिए ट्रैक पार करना पड़ता है। यहां रेलवे अंडरपास बना हुआ है। मगर शॉर्ट कट के चक्कर मे कुछ लोग सीधे ट्रैक को पार करते हैं।

संभवत: युवक ने भी जल्दी के चक्कर में ट्रैक को पार करना चाहा, मगर वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया। सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक के एक भाई और दो बहनें हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें