मांग / एक सप्ताह पहले हुई कहासुनी के बाद रंजिश में कंपनीकर्मी को पीटा, अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं

X

  • पीड़ित के ताऊ ने पुलिस को शिकायत देकर की गिरफ्तारी की मांग

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 07:25 AM IST

रेवाड़ी. कसौला थाना क्षेत्र के गांव आशियाकी जड़थल में कंपनीकर्मी के साथ गांव निवासी व्यक्ति की हुई कहासुनी के बाद रंजिशन मारपीट के आरोप में पुलिस ने केस दर्ज किया है। मारपीट की इस घटना के बाद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। घायल कर्मी के ताऊ ने पुलिस अधिकारियों से आरोपी की गिरफ्तारी किए जाने की मांग की है।

पुलिस को दी शिकायत में आशियाकी जड़थल निवासी जयविंद्र ने बताया कि वह 26 जून की शाम को मंदिर के पास मौजूद पार्क की दीवार पर बैठा हुआ था। उससे कुछ दूरी पर गांव निवासी सुभाष भी बैठा हुआ और उसने अपने लड़के को फोन करके मौके पर बुला लिया।

आरोपी के बेटे सचिन के वहां पहुंचने के बाद उन्होंने वहां पड़ी लकड़ियों में से एक डंडा उठाकर उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद वह जब भागने लगा तो आरोपी ने उसे पटक दिया और जमकर मारपीट की। इस घटना में उसके सिर, पैर सहित शरीर में कई स्थानों पर गंभीर चोट आई है। पीड़ित ने बताया कि उसे किसी तरह गांव के लोगों ने बचाया और उसके बाद परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया।

शिकायककर्ता ने कहा कि लगभग एक सप्ताह पहले उसकी सुभाष के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय मामला निपटा लिया गया था लेकिन बाद में उसने रंजिश रखते हुए मारपीट की। पुलिस ने शिकायत के बाद दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं घायल के ताऊ भूपसिंह ने पुलिस अधिकारियों से मिलकर दोनों की गिरफ्तारी किए जाने की गुहार लगाई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना