पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

AAP की किसान-मजदूर यात्रा पहुंची झज्जर:पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा- हरियाणा सरकार के इशारे पर हो रहा किसानों पर लाठीचार्ज, चौक-चौराहों पर बुलंद करेंगे आवाज

झज्जर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
झज्जर पहुंची आम आदमी पार्टी की किसान-मजदूर यात्रा। - Dainik Bhaskar
झज्जर पहुंची आम आदमी पार्टी की किसान-मजदूर यात्रा।

किसानों-मजदूरों की मांगों का समर्थन करने के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से भिवानी से शुरू की गई किसान मजदूर यात्रा सोमवार को झज्जर पहुंची। आप पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता के नेतृत्व में शुरू हुई इस किसान-मजदूर यात्रा के दौरान आप नेताओं ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार के बाद हरियाणा सरकार भी किसानों पर दमनकारी चक्र चला रही है। सरकार के इशारे पर पीपली से किसानों पर लाठीचार्ज किए जाने का सिलसिला शुरू हुआ था जोकि झज्जर, रोहतक व हरियाणा के विभिन्न जिलों से होता हुआ करनाल जा पहुंचा। यहां भी सरकार ने किसानों के सिर फोड़ने का काम किया। गुप्ता ने यह भी कहा कि किसान व मजदूरों के हित में आम आदमी पार्टी हर चौक-चौराहे पर अपनी आवाज बुलंद करेगी। इस दौरान उन्होंने हरियाणा सरकार पर किसानों की खेती की जमीन हड़पने की साजिश रचने का भी आरोप लगाया।

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के किसानों में दिए गए बयान के बाद भाजपाईयों द्वारा उन्हें गद्दार कहे जाने के सवाल बाबत जवाब देते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि किसान की मांगों को समर्थन करने वाला वास्तवितकता में सच्चा देशभक्त है, जबकि जो उनकी मांगों का विरोध कर रहा है वह देश का गद्दार है। झज्जर के बाद आम आदमी पार्टी की किसान मजदूर यात्रा ने बादली की तरफ कूच किया।

खबरें और भी हैं...