पुलिस की कार्रवाई:एटीएम से छेड़छाड़ कर 28.5 हजार रुपए निकालने का आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बावल थाना पुलिस ने एटीएम से छेड़छाड़ करके साढ़े 28 हजार रुपए निकालने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी जिला पलवल के गांव महलुका निवासी मनीष अहमद है, जिसे शहर पुलिस ने धारूहेड़ा चुंगी स्थित एटीएम बूथ में कैश-ट्रे से छेड़छाड़ करते समय पकड़ा था। इसके बाद बावल पुलिस ने भी आरोपी पर मामला दर्ज किया था। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने अदालत ने पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस ने प्रवक्ता ने धारूहेड़ा चुंगी स्थित एसबीआई के एटीएम में 23 दिसंबर को जिला पलवल के गांव महलुका निवासी मनीष अहमद को गार्ड ने कैश-ट्रे से छेड़छाड़ करते हुए मौके पर पकड़ लिया था। शाखा प्रबंधक की शिकायत पर शहर पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने मशीन से छेड़छाड़ करके पैसे निकालने की बात स्वीकार की थी जिससे पुलिस ने साढ़े 9 हजार रुपए भी बरामद कर लिए थे।

इस मामले में अब बावल थाना पुलिस को भी वहीं की एसबीआई के शाखा प्रबंधक गौरव कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। शिकायत में उन्होंने बताया था कि रेवाड़ी में पकड़े गए आरोपी ने ही यहां के एटीएम से दूसरों के एटीएम कार्ड का उपयोग कर साढ़े 28 हजार रुपए निकाले थे। पुलिस ने आरोपी से निकाली गई राशि भी बरामद कर ली है।

खबरें और भी हैं...