पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घर का झगड़ा:ससुराल पक्ष पर रिवाल्वर दिखाकर मारपीट करने का आरोप लगाया

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर दर्ज किया केस दर्ज, जांच शुरू
Advertisement
Advertisement

शहर के एक मोहल्ला निवासी एक युवक ने पत्नी से कहासुनी के बाद अपने ससुराल पक्ष के लोगों उनके घर आकर रिवाल्वर के बल पर मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं मायका पक्ष ने भी बातचीत के लिए बेटी के घर पहुंचने पर मारपीट का आरोप लगाया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में ललित कुमार ने बताया कि उसका पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद वह अपने घर चली गई थी। आरोप है कि इस घटना के दो दिन बाद उसके पत्नी के परिवार से लगभग 15 सदस्य उनके घर पहुंचे और आते ही उस सहित परिवार के लोगों पर हमला कर दिया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि इस दौरान एक युवक के हाथ में रिवाल्वर भी थी और अन्य के हाथ में धारदार हथियार थे। इस दौरान उन्होंने उस सहित उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट करते हुए उसके बहन चे चेन व कुंडल भी छीन लिए। जाते समय आरोपी परिवार को जान से मारने की धमकी देकर गए हैं।

मायका पक्ष का आरोप, बेटी के साथ मारपीट करके छीन ली बच्ची, घर गए तो किया हमला
उधर, ललित की पत्नी की बहन ने भी इस मामले में शहर थाना पुलिस को शिकायत देकर ललित सहित उसके परिवार के सदस्यों पर बातचीत के लिए उनके जाने पर मारपीट का आरोप लगाया है। शिकायत में उन्होंने बताया कि 28 जुलाई को उसकी बहन के साथ मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया और बेटी को छीनकर अपने साथ रख लिया। इसके बाद उसी दिन जब वह और उसके भाई व पापा इस विषय को लेकर बातचीत करने उसके जीजा के घर गए तो उन्होंने उन पर हमला कर दिया।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वहां मौजूद उसके जीजा सहित उसके रिश्तेदारों सहित 10-15 लोगों ने उनके साथ जबरदस्त मारपीट की जिससे सभी को चोट लगी। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement