पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिसकर्मी पर ठगी का आरोप:रोडवेज में परिचालक लगवाने के नाम पर 9 लाख रुपए की ठगी का आरोप, केस दर्ज

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज करने का निर्देश दिया

खोल थाना क्षेत्र के गांव कंवाली निवासी एक व्यक्ति ने पुलिसकर्मी पर हरियाणा रोडवेज में परिचालक लगवाने के नाम पर 9 लाख रुपए की ठगी का आरोप लगाया है। शिकायत मिलने के बाद खोल थाना पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ठगी का यह मामला वर्ष 2017 का है। शिकायत के बाद मामले को एसपी ने गंभीरता से लेते हुए खोल पुलिस को केस दर्ज करने का निर्देश दिया, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव कंवाली निवासी सतबीर ने कहा है कि साल 2017 में गांव नंगली गोधा निवासी सुरेश कुमार से उसकी मुलाकात हुई थी। सुरेश कुमार ने खुद को हरियाणा पुलिस में कार्यरत बताते हुए कहा कि वह उसके बेटों को नौकरी लगवा देगा।

आरोप है कि सुरेश ने सतबीर के दोनों बेटों को रोडवेज में परिचालक लगाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद 9 लाख रुपए ले लिए। शिकायतकर्ता ने बताया कि पहले सुरेश को साढ़े चार लाख रुपए दिए थे और दूसरी बार में शेष साढ़े चार लाख रुपए दिए। दूसरी बार में पुलिसकर्मी का बेटा भी साथ आया था। पैसे देने के बाद भी उसके बेटों की नौकरी नहीं लगी तो उसने सुरेश से पैसे वापस मांगे।

सुरेश इसके बाद पैसे देने में आनाकानी करने लगा। पैसे नहीं लौटाने पर सतबीर ने एसपी सहित अन्य अधिकारियों को मामले की शिकायत दी। एसपी के निर्देश पर खोल पुलिस पुलिस ने सुरेश के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें