पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रेवाड़ी:सड़क व नाली निर्माण मानदंडों के अनुसार नहीं बनाने का आरोप

रेवाड़ी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खोल खंड के गांव खालेटा में पंचायत की तरफ से बनाई जा रही टाइल सड़क में तय मानदंड के अनुसार निर्माण सामग्री का प्रयोग नहीं करने और नालियां नहीं बनाने का आरोप लगाते हुए पंच ने उपायुक्त को शिकायत दी है। शिकायत में पूर्व पंच भगवती देवी ने बताया कि उनके मोहल्ले में पंचायत की तरफ से टाइल सड़क का निर्माण कराया जा रहा है लेकिन पानी की निकासी के लिए नालियां भी नहीं छोड़ी गई है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में सरपंच के साथ खोल खंड के अधिकारियों को भी शिकायत दी गई लेकिन कहीं पर सुनवाई नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि नालियां नहीं छोड़े जाने के कारण पानी की निकासी भी प्रभावित हो गई है। इसके अतिरिक्त टाइल सड़क निर्माण के लिए प्रयुक्त की जा रही सामग्री भी पूरी तरह से गुणवत्ताहीन है और तय मात्रा के अनुसार सामग्री नहीं लगाई जा रही है। उन्होंने प्रशासन से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

पहले की तरह ही नालियां बनाई हैं: सरपंच
गांव के सरपंच सत्यरूप यादव ने बताया कि हालांकि शिकायतकर्ता की तरफ से उनको इस बात से अवगत नहीं कराया गया है। पंचायत को शिकायत देने की बात पूरी तरह से गलत है। सड़क निर्माण में प्रयुक्त टाइल व सामग्री की अधिकारियों द्वारा जांच की गई है, उसी के बाद काम शुरू हुआ है। वहीं पुरानी नालियों में कोई बदलाव नहीं किया गया है जैसे पहले थी उसी के अनुसार बनाई गई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें