पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला की शिकायत:युवक पर शादी का झांसा देकर लगाया दुष्कर्म और घर से 3 तोला सोना चोरी का लगाया आरोप

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धारूहेड़ा पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर शादी का झांसा देकर कस्बा निवासी एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म और उसकी अनुपस्थिति में घर से नकदी और जेवरात चोरी करके ले जाने के आरोप में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने मामले में अपनी एक परिचित महिला के इस घटना के बाद फोन पर धमकी देने वाली महिला को भी नामजद कराया है।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह शॉप चलाती है और उसकी शॉप से सदर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला सामान लेकर जाती है। इस वजह से उनकी अच्छी मुलाकात थी। पीड़िता ने बताया कि उसका अपने पति के साथ तलाक का मामला चला हुआ है। इस दौरान सदर थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने उसकी मुलाकात कस्बा निवासी युवक से कराई थी।

आरोपी युवक जनवरी माह में उसके घर आया था और उसने खुद को कुंवारा बताते हुए कहा कि वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए उसके फोटो भी उतार लिए। बाद में आरोपी उसे फोटो के जरिए ब्लैकमेल करने लगा और उसके पश्चात उसने कई बार उसके साथ गलत काम किया। जब उसने इस बात को लेकर विरोध किया तो आरोपी ने फोटो के जरिए बदनाम करने और बच्चों को मारने की धमकी दी। तत्पश्चात 21 मार्च को आरोपी ने फिर उसके साथ गलत काम किया और शाम को आरोपी अपने दोस्त के साथ उसके घर पहुंचा।

यहां से आरोपी 3 तोला सोना, चूडिया, मंगलसूत्र सहित 50 हजार रुपए चुरा ले गए। घर आने के बाद उसे सामान अस्त-व्यस्त देखा तो इसका पता चला। तत्पश्चात सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो आरोपी ही सामान निकालते हुए नजर आया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस घटना के बाद रात को उसके पास एक महिला का फोन आया जिसमें उसने केस करने पर बदनाम करने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें