पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:मनेठी में गवाह सहित 3 लोगों पर गोली चलाने का आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया जा चुका

खोल थाना पुलिस ने 9 सितंबर को गांव मनेठी में मारपीट के मामले में गवाह श्यामलाल सहित अन्य पर गोली चलाने की वारदात में नामजद आरोपी वरुण को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पत्नी ने शुक्रवार को ही एसपी को ज्ञापन सौंपकर अपने पति को अवैध रूप से बैठाए जाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में नामजद अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

पुलिस ने बताया कि 9 सितंबर की सुबह गांव मनेठी निवासी श्यामलाल, एडवोकेट संदीप कुमार और राहुल के ऊपर अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी थी। श्यामलाल पर खेल स्टेडियम में फायरिंग की गई जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। तत्पश्चात आरोपियों ने मंदिर से लौट रहे राहुल पर और उसके बाद संदीप पर फायरिंग की गई।

कुछ समय के अंतराल बाद तीन स्थानों पर हुई फायरिंग की इस घटना के बाद पूरे गांव में तनाव पैदा हो गया जिसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एसपी से मिलने पहुंचे और कुंड पुलिस चौकी के कर्मियों पर भी आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। इस शिकायत के बाद एसपी ने भी दो कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी वरुण को गिरफ्तार कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें