पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:दुकान से कपड़े चोरी करके भागने का आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने शहर के सेक्टर-3 स्थित दुकान पर खरीददारी के दौरान कपड़े लेकर भागने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान की शहर के बावल रोड स्थित चांदपुर की ढाणी निवासी प्रवीण डागर के रूप में हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर-तीन में गारमेंट्स शोरूम चलाने वाले रतनलाल ने नवंबर 2018 में पुलिस थाना में शिकायत देकर बताया था कि उनकी दुकान पर एक कार में सवार होकर चार युवक खरीददारी के लिए पहुंचे थे।

युवकों ने करीब 12 हजार रुपए कीमत के कपड़े खरीदे थे और चारों युवक बिना पैसे दिए ही कपड़े लेकर कार में फरार हो गए। उन्होंने युवकों का पीछा भी किया था, परंतु पकड़ नहीं पाए थे। दुकानदार रतनलाल उनमे से एक आरोपी प्रवीण डागर को जानता था। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने रतनलाल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ करेगी।

प्रशासन को दी गई शिकायत में लगाया गुमराह करने का आरोप

शहर के मोहल्ला गुलाबी बाग में लगाए जा रहे मोबाइल टावर को लगाने के विरोध में दी गई शिकायत के संबंध में प्लॉट मालिक ने शिकायतकर्ताओं पर प्रशासन को गुमराह करने का आरोप लगाया है। प्लॉट मालिक पुरुषोत्तम शर्मा ने बताया कि उनके प्लॉट में वर्ष 2008 में टावर लगाया लेकिन उस समय उनका मोहल्ला कमेटी में शामिल नहीं था। नियमित कॉलोनी होने के बाद उनकी तरफ से नगर परिषद का शुल्क अदा कर दिया गया था।

अब दूसरी कंपनी की तरफ से जो टावर लगाया जा रहा है उसके संबंध में अदालत की तरफ से उनके पक्ष में फैसला दिया गया है। अदालत के फैसले के बाद ही कंपनी की तरफ से टावर लगाने का कामकाज प्रारंभ किया गया है। वहीं नागरिकों की तरफ से प्रशासन को जो शिकायत दी गई है उसमें अदालत की तरफ से दिए गए निर्णय के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है। जबकि जो टावर लगाया जा रहा है उसमें सभी नियमों की पालना करते हुए काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शिकायत के बाद प्रशासन को भी पूरे तथ्यों से अवगत करा दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें