गांव हजारीवास की घटना:मामूली बहस के बाद कार में सवार होकर आए युवकों ने सेल्समैन सहित 3 लोगों को पीटा

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दर्ज किया मुकदमा

गांव हजारीवास में ठेकाकर्मी से हुई मामूली बहस के बाद कार में सवार होकर पहुंचे युवकों ने सेल्समैन सहित 3 लोगों के साथ मारपीट कर डाली। घटना में घायल हुए सेल्समैन सहित अन्य लोगों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बयान लेने के बाद मामले में तीन युवकों को नामजद करके मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में जिला सोनीपत के अहीर माजरा निवासी संदीप यादव ने बताया कि वह हजारीवास निवासी ठेकेदार के शराब ठेके पर नौकरी करता है। शिकायतकर्ता ने बताया कि 12 दिसंबर को करीब साढ़े 9 बजे पर दुकान पर मौजूद था और उसी समय गांव निवासी कुलदीप व रिंकू पर वहां आए। आरोप है कि दोनों के नशे में होने के कारण उसके साथ झगड़ा करने लगे और उसके विरोध बाद चले गए।

कुछ समय बाद कुलदीप अपने भाई नवीन, कुतुबपुर निवासी पवन सहित तीन-चार अन्य युवकों के साथ वहां आया और आते ही उन पर हमला कर दिया। आरोपियों ने उस सहित वहां बैठे हुए अशोक और शमशाद आलम के साथ भी मारपीट करके दुकान में तोड़फोड़ कर डाली।

इसके पश्चात वह वहां से निकालकर ठेकेदार के घर की तरफ भागे तो आरोपियों ने उसका पीछा करके फिर मारपीट की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पीड़ितों के परिवार के सदस्यों ने उन्हें ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। पुलिस ने बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...