पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बोले लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के समधी:कैप्टन का दावा लालू और राबड़ी के बाद अब तेजस्वी बनेंगे बिहार के सीएम

रेवाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेसी नेता एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने विश्वास के साथ दावा किया है कि माता-पिता की तरह ही तेजस्वी यादव भी बिहार के सीएम बनेंगे। कैप्टन ने ये बात बिहार विधानसभा चुनाव के लिए विधानसभा राघोपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

दरअसल कैप्टन अजय सिंह यादव लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के समधी हैं। कैप्टन के बेटे एवं रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव लालू प्रसाद के दामाद हैं। इसलिए कैप्टन और चिरंजीव कांग्रेस के साथ ही राजद को जिताने के लिए भी चुनाव प्रचार में जुटे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार से मेरा विशेष नाता है। राघोपुर की जनता के लिए गर्व की बात है कि राघोपुर से तेजस्वी यादव के रूप में बिहार को तीसरा मुख्यमंत्री देने जा रहे हैं।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी राघोपुर से चुनाव लड़कर सीएम बने थे। कैप्टन अजय सिंह ने बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने पर 10 लाख नौकरी देने सहित घोषणा पत्र में शामिल वादों को दोहराया।

उन्होंने जेडीयू को घेरा। कहा कि नीतिश कुमार थक चुके हैं, इसलिए अब अटपटे बयान देते हैं। उन्होंने बिहार में अपराध बढ़ने का भी मुद्दा उठाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें