पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:कहासुनी के बाद रेस्तरां पर पहुंचे युवकों ने तोड़फोड़ कर लूटे 10 हजार रुपए, वारदात सीसीटीवी में कैद

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेवाड़ी में एनएच-71 पर रेस्तरां पर सीसीटीवी मंे कैद हुए रेस्तरां में तोड़फोड़ करने के आरोपी।

एनएच-71 पर गांव मस्तापुर के निकट रेस्तरां संचालक से हुई कहासुनी के बाद लाठी-डंडों से लैस युवकों ने यहां पर जमकर तोड़फोड़ की और 10 हजार रुपए लूट लिए। आरोपियों द्वारा की गई तोड़-फोड़ की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके आधार पर लाला व जाटूवास निवासी तीन युवकों को नामजद करके लूट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। गोकलगढ़ निवासी देवांशु ने बताया कि उन्होंने एनएच-71 पर मस्तापुर के समीप एक माह पूर्व एक रेस्तरां शुरू किया है।

शिकायतकर्ता ने बताया कि बुधवार की रात को गांव लाला निवासी रवि अपने साथियों के साथ उसके रेस्तरां पर खाना खाने के लिए पहुंचा था। शिकायतकर्ता ने बताया कि खाना खाने के बाद वे खुले में ही लघुशंका करने लग गए जिसके बाद उसने टोक दिया। इस बात काे लेकर आरोपियों की देवांश के साथ कहासुनी भी हो गई। उस समय तो सभी युवक वहां से चले गए।

आरोप है कि रात करीब 11 बजे जब रेस्तरां को बंद करके वह अपने घर चला गया तभी आरोपी रवि एवं अन्य लाठी-डंडों से लैस होकर उसके रेस्तरां पर पहुंच गए। पहुंचते ही आरोपियों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी।

उन्होंने शटर को भी तोड़ने का प्रयास किया। घटना के समय कर्मचारी होटल के अंदर सोए हुए थे लेकिन उन्होंने डर के मारे शटर नहीं खोला। आरोपी तोड़फोड़ के दौरान गल्ले में रखी 10 हजार रुपए की भी राशि को लूट ले गए।

आरोपियों की यह पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई। कारिंदों की सूचना के बाद होटल मालिक ने मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना रोहड़ाई पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद रोहड़ाई पुलिस ने मामले में लाला निवासी रवि, जाटूवास निवासी नवीन व मोटा सहित 10-12 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें