पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:हथियार के बल पर ट्रक चालक से 28 हजार रुपए लूटने का एक और आरोपी पकड़ा

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर संगवाड़ी पुल के निकट सितंबर माह में हथियार के बल पर ट्रक चालक से 28 हजार रुपए की नकदी के साथ मोबाइल लूटने की वारदात में शामिल एक और आरोपी को सीआईए धारूहेड़ा ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जिला नूंह के गांव बिसर निवासी राजेश उर्फ भूरा उर्फ मंजू के रूप में हुई। मामले में पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला भरतपुर गांव छपरा निवासी शहजाद 25 सितंबर की रात को जयपुर जिला के शाहपुरा से ट्रक में सामान भरकर यूपी के डासना के लिए रवाना हुआ था। चालक के साथ उसके साथी भी थे। जब उनका ट्रक रात साढ़े 10 बजे संगवाड़ी पुल के समीप पहुंचा तभी एक कार चालक ने उनके ट्रक को ओवरटेक करके रुकवा लिया।

शहजाद के ट्रक रोकते ही कार में सवार पांच लोग उतरे में और उनमें से एक आरोपी ट्रक में चढ़ गया। आरोपी ने ट्रक चालक शहजाद की कनपटी पर देशी कट्टा लगाकर पैसे मांगे। इसके बाद उसके अन्य साथी भी ट्रक में चढ़ गए और उन्होंने ट्रक चालक व उसके साथियों से कुल 28 हजार रुपए के साथ दो मोबाइल फोन छीनकर ले गए। चालक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी सुनील पुत्र धर्मसिंह को वारदात के कुछ दिन बाद ही ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद मामले में सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने दूसरे आरोपी राजेश पुत्र गनपत गुर्जर निवासी बिसर जिला नूंह को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser