विवाद:सेना के जवान ने लगाया परिवार से मारपीट मामले में कार्रवाई नहीं करने का आरोप

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस बोली, मामला दर्ज है, गलत हरकत के चलते की गई मारपीट, जांच जारी

जिला के खोल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एवं अरुणाचल में तैनात सेना के जवान ने बेटे और पत्नी के साथ की गई मारपीट के मामले में पुलिस पर कार्रवाई नहीं किए जाने का आरोप लगाया है। जवान ने कहा कि उसके बेटे को इतनी बेरहमी से मारा गया है कि उसकी हालत देखी नहीं जा सकती है। उधर मामले में खोल पुलिस ने कहा है कि जवान के बेटे पर युवती को उठाकर घर में ले जाकर बंधक बनाने का आरोप है, जिसके संबंध में मुकदमा दर्ज है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही मारपीट की हुई थी।

अरुणाचल में तैनात सेना के जवान ने बताया कि उनकी पत्नी और बेटा गांव में ही रह रहे हैं। उनके बेटे की तरफ से दी गई शिकायत में बताया गया है कि वह 26 सितंबर को मंदिर में गया था, जहां से पूजा करने के बाद जब बाहर निकला तो उसको 15-20 लोगों ने उसे घेरकर मारपीट करना शुरू कर दिया। आरोप है कि मारपीट करने वालों ने कहा कि तेरी मां को तो अस्पताल भेज दिया है अब तेरा नंबर है।

इसके बाद उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपियों ने उसके साथ इस कदर बेरहमी से मारपीट की है जिससे उसके हाथ और पैरों में फ्रेक्चर के साथ शरीर पर गहरे जख्म हो गए हैं। जवान के बेटे का आरोप है कि उसने एक मामले में दूसरे पक्ष के खिलाफ गवाही दी थी। इसी वजह से आरोपियों द्वारा उनके परिवार से रंजिश रखी जा रही थी।

पुलिस बोली

शिकायतकर्ता पर युवती को बंधक बनाने का केस दर्ज : मामले को लेकर खोल थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता की तरफ से अपने बचाव में यह सब आरोप लगाए जा रहे हैं। उस पर एक परिवार की युवती को रास्ते से जबरन उठाकर अपने घर में बंधक बनाने का आरोप है। इसके संबंध में उसके खिलाफ केस दर्ज है।

इस पूरे मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया हुआ है और अभी उसके खिलाफ चल रहे मामले की जांच की जा रही है। बचाने के दौरान ही उससे मारपीट हुई थी लेकिन बाद में पुलिस पहुंच गई थी। आरोपी का फिलहाल इलाज चल रहा है। मामले में पूरे तथ्यों की जांच के पश्चात ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...