पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बीज बाजार ड्रामा मामला:अफसरों के बारे में अपशब्द बोलने व पुलिसकर्मी से मारपीट करने का आरोपी किया गिरफ्तार

रेवाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के लियो चौक पर बुधवार की रात को पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को अपशब्द बोलने और पुलिसकर्मी का पत्थर मारकर सिर फोड़ने के आरोपी के खिलाफ देर रात केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने के साथ ही कार्बाइन छीनने का आरोप भी लगाया है। गिरफ्तार आरोपी शहर के मोहल्ला खासापुरा निवासी हिमांशु सचदेवा है। हिमांशु को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मेडिकल जांच में नहीं हुई किसी भी नशे की पुष्टि

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने बुधवार की शाम को शहर के लियो चौक पर नाका लगाया हुआ था। रात करीब सवा 8 बजे आरोपी खासापुरा निवासी हिमांशु अपनी स्कूटी लेकर लियो चौक पर लगने वाली रेहड़ी पर पहुंचा था। हिमांशु पर आरोप है कि उसने अपनी स्कूटी सड़क के एक तरफ खड़ी करने की बजाय बीचोंबीच खड़ी कर दी थी, जिसकी वजह से वहां से गुजरने वाले लोगों के साथ वाहन चालकों को भी परेशानी हो रही थी। इसकी वजह से जब जाम की स्थिति बनी तभी नाके पर तैनात हेड कॉन्स्टेबल रणवीर सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्कूटी हटाने को कहा।

इसी बात को लेकर उन दोनों में बहस हो गई जिसके बाद हिमांशु व्यवस्था पर कटाक्ष करते हुए पुलिस अधिकारियों को अपशब्द बोलने लग गया। शुरुआत में तो पुलिसकर्मी ने उसकी इस हरकत को नजरअंदाज कर दिया लेकिन जब आरोपी लगातार अधिकारियों को अपशब्द बोले जा रहा था तभी उन्होंने ऐसा करने से रोका। इसके बाद हिमांशु ने स्कूटी के पास पड़ी ईंट उठाकर पुलिसकर्मी के सिर में दे मारी और उनके पास मौजूद कार्बाइन भी छीन ली। वहीं ईंट से किए वार की वजह से पुलिसकर्मी का भी सर फूट गया। इसके बाद उन्होंने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया। पुलिसकर्मी द्वारा पकड़े रखे जाने के बाद भी आरोपी लगातार पुलिस अधिकारियों को अपशब्द बोलता रहा। तत्पश्चात मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। हालांकि पुलिस की शुरुआती जांच के साथ चिकित्सकीय परीक्षण में किसी भी तरह के नशे की पुष्टि नहीं हुई है।

देर रात केस दर्ज, अदालत ने भेजा 14 दिन की जेल

पुलिसकर्मी का सर फोड़ने के इस मामले में मॉडल टाउन थाना पुलिस ने उच्चाधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया जिसके बाद देर रात को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया गया। साथ ही आरोपी से पुलिस ने कार्बाइन भी बरामद दिखाई है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिनों के लिए न्यायिक में भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें