फरीदाबाद में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर:घर के पास ही तेजधार हथियार से किया हमला; दूध लेकर लौटते समय अंजाम दी गई वारदात

फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक प्रॉपर्टी डीलर भगत सिंह का फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक प्रॉपर्टी डीलर भगत सिंह का फोटो।

हरियाणा के फरीदाबाद शहर में एक प्रॉपर्टी डीलर का बदमाशों ने उसके घर के बाहर मर्डर कर दिया। वारदात के वक्त मृतक दूध लेकर घर लौट रहा था। तभी पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय भगत सिंह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। बुधवार रात करीब 10 बजे वह दूध लेकर घर लौट रहे थे। तभी घर से 20 मीटर की दूरी पर पहले से ताक लगाए बैठे बदमाशों ने उन्हें दबोच कर ताबड़तोड़ तेजधार हथियार से हमला कर दिया। भगत की गर्दन पर वार किए गए, जिससे वह मौके पर ही लहुलुहान होकर गिर पड़े।

चीखने की आवाज सुनकर भगत के बुजुर्ग पिता गुरदयाल सिंह व आसपास के लोग बाहर निकले, लेकिन उस वक्त तक बदमाश मौके से भाग गए थे। आसपास के लोगों ने भगत को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक की।

बताया जा रहा है कि हमलावरों में एक मिता नाम का शख्स शामिल था। इसके अलावा उसके साथ 3 अन्य लोग थे। गुरदयाल सिंह ने बताया कि 4-5 दिन पहले ही भगत ने किसी का कोई फैसला कराया था। शायद इसी फैसले की रंजिश में उसकी हत्या की गई। वहीं दूसरी तरफ पुलिस हमलावारों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...