फरीदाबाद प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड:पैसों के लेनदेन में किया भगत सिंह का मर्डर; क्राइम ब्रांच DLF ने दो आरोपियों को दबोचा

रेवाड़ी/फरीदाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में दोनों आरोपी।

फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी में हुए प्रॉपर्टी डीलर भगत सिंह के मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। क्राइम ब्रांच DLF की टीम ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान जवाहर कॉलोनी निवासी गुरमीत व सेक्टर-22 की पर्वतीय कॉलोनी निवासी बाबू उर्फ निशांत के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पैसों के लेनदेन के चलते भगत सिंह का कत्ल किया गया। पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेगी।

जवाहर कॉलोनी निवासी 42 वर्षीय भगत सिंह की 10 नवंबर की रात उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब वह दूध लेकर घर लौट रहा था। घर से ही 20 मीटर पहले ताक में बैठे हमलावरों ने तेजधार हथियार और रॉड से हमला करके भगत को बुरी तरह लहुलुहान कर दिया था। परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक प्रोपर्टी डीलर भगत सिंह।
मृतक प्रोपर्टी डीलर भगत सिंह।

थाना सारन पुलिस ने हत्या व विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि इस वारदात में शामिल दो आरोपी फरीदाबाद के सेक्टर-20 बी में पहुंचने वाले हैं। DLF क्राइम ब्रांच ने तुरंत मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने हत्या की वजह को लेकर पूछताछ की तो पता चला है कि भगत सिंह के साथ उनका पैसों का लेन-देन था, जिसकी वजह से पहले भी कई बार झगड़ा हुआ, लेकिन इस बार उसकी हत्या ही कर दी।