पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेवाड़ी में हो रही थी डीएलएड की परीक्षा:बुआ के बेटे की जगह परीक्षा दे रहा बिहार का युवक पकड़ा

रेवाड़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

शहर के मॉडल टाउन स्थित हिंदू हाई स्कूल में बने डीएलएड परीक्षा केंद्र में परीक्षकों ने बिहार निवासी युवक को बुआ के लड़के के स्थान पर परीक्षा देने के आरोप में पकड़ा। केंद्र अधीक्षक ने मॉडल टाउन थाना पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

मॉडल टाउन थाना के जांच अधिकारी एसआई अनिल कुमार ने बताया कि बिहार के जिला सुपौल निवासी प्रेम सागर यादव नाम के युवक ने दो वर्षीय डीएलएड पाठ्यक्रम के लिए जिले के कॉलेज में प्रवेश लिया हुआ है। प्रेम सागर का परीक्षा केंद्र शहर के हिंदू हाई स्कूल में आया है।

शुक्रवार को डीएलएड के विज्ञान विषय की परीक्षा थी, जिसके लिए आरोपी ने अपनी जगह परीक्षा देने के लिए बिहार के ही सुपौल जिला के सरायगढ़ गांव निवासी मामा के लड़के सतीश कुमार को बुलाया था। सतीश भी प्रेम सागर की परीक्षा देने के लिए लिए केंद्र पहुंच गया। केंद्र अधीक्षक द्वारा जब परीक्षार्थियों के प्रवेश-पत्र की जांच की जा रही थी तब उन्हें सतीश की गतिविधियां संदिग्ध लगी। इसके बाद फोटो का मिलान किया गया तो वह भी अलग निकला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें