पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:दुकान पर बैठे युवकों पर बाइक सवारों ने किया हमला, केस दर्ज

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लाठी-डंडों से िकया हमला, युवक घायल

शहर के दिल्ली रोड पर स्थित मेटल फैक्ट्री के समीप दुकान पर बैठकर अलाव ताप रहे दो युवकों पर बाइक सवारों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घटना में युवक घायल हो गया। शिकायत मिलने पर शहर थाना पुलिस ने मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में शिवनगर निवासी जितेंद्र कुमार ने बताया कि वह 5 जनवरी की शाम को कॉलोनी में रहने वाले बिहार के जिला सीतामढी के मधुबनी निवासी मिथलेश के साथ मुंगफली की स्टाल लगाने वाले युवक के साथ बैठकर अलाव ताप रहा था। तभी बाइकों पर सवार होकर आए उत्तम नगर निवासी विक्रम, सचिन, शिवनगर निवासी संदीप, कोटकासिम निवासी भूपेंद्र, उत्तम नगर निवासी अरविंद सहित एक अन्य युवक वहां पहुंचे।

इसके बाद उस पर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से उस पर हमला कर दिया। आसपास के लोगों के आ जाने से आरोपी भाग गए। जिसके बाद दोनों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें