किसान भवन में संगठन के पदाधिकारियों की बैठक:किसानों की समस्याओं को लेकर किसान भवन में मौजूद रहेंगे भाकियू पदाधिकारी

रेवाड़ी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय किसान यूनियन चढूनी के जिला प्रधान समय सिंह की अध्यक्षता में शहर के किसान भवन में संगठन के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। जिला प्रधान समय सिंह ने बताया कि सभी पदाधिकारियों से विचार विमर्श के बाद निर्णय लिया गया है कि किसानों की समस्याओं के समाधानों के लिए भारतीय किसान यूनियन चढूनी रेवाड़ी के पदाधिकारी नियमित रूप से किसान भवन रेवाड़ी में उपस्थित रहेंगे।

आवारा पशुओं से फसलों को हो रहे नुकसान, किसान सम्मान निधि प्राप्ति में गड़बड़ियां, फसल बीमा में गड़बड़ियां एवं फसल खराबे के पात्र किसानों को दावा राशि समय पर प्राप्त नहीं होना, किसानों के बिजली बिल अधिक राशि के प्राप्त होना, रेवन्यू के अधिकारियों यथा पटवारी का समय पर किसानों के लिए उपलब्ध नहीं होना आदि समस्याओं के समाधान के लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

इस मौके पर उप प्रधान ईश्वर सिंह महलावत्त, महिला जिला प्रधान लक्ष्मीबाई लिसाना, जिला महासचिव कुलदीप सिंह बूढ़पुर, कोसली हलका प्रधान सवाचंद नंबरदार, बावल ब्लॉक प्रधान जगदीश गुर्जर, जाटूसाना ब्लॉक प्रधान भूपेन्द्र सिंह राठी, रेवाड़ी ब्लाक प्रधान चुन्नी लाल यादव व युवा कमल अहीर पाल्हावास आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...