रेवाड़ी में गन प्वाइंट पर कर्मचारी से लूटपाट:धारूहेड़ा से गुरुग्राम जाने को वैगनार में सवार हुआ था, 2 किलोमीटर आगे बदमाशों ने छीन लिया सबकुछ, रास्ते में उतारा

रेवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धारूहेड़ा थाना का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
धारूहेड़ा थाना का फाइल फोटो।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कार सवार बदमाशों ने एक कंपनी कर्मचारी से लूटपाट की। कार सवारों ने कर्मचारी को पहले अपनी गाड़ी में गुरुग्राम तक छोड़ने की बात कहकर बैठाया और फिर कुछ दूर जाने पर गन प्वाइंट पर उससे सबकुछ लूट लिया। बदमाशों ने ATM कार्ड छीनकर जबरन पासवर्ड पूछा और खाते से 35 हजार की नकदी भी निकाल ली। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

उत्तराखंड के नई टिहरी के माल रोड निवासी उदित असवाल दिल्ली के छतरपुर इलाके में रहते हैं। उदित धारूहेड़ा के सोहना रोड स्थित एक कंपनी में कार्यरत हैं। मंगलवार की रात वह ड्यूटी करके वापस गुरुग्राम जाने के लिए धारूहेड़ा फ्लाईओवर पर खड़े थे। तभी एक सफेद रंग की वैगनार आकर उनके पास रुकी, जिसमें चार लोग पहले से बैठे हुए थे। कार चालक ने उदित से पूछा कि कहा जाना है। उदित ने गुरुग्राम जाने की बात की तो चालक बोला, वह भी सवारी लेकर गुरुग्राम ही जा रहा है।

चालक के इतना कहते ही उदित गाड़ी में सवार हो गया। उसके बाद 2 किलो मीटर आगे हीरो कंपनी के ऑफिस के सामने बदमाशों ने यूटर्न ले लिया। उदित को उसी वक्त अनहोनी होने का अाभास हो गया। उसने विरोध किया तो पीछे बैठे दोनों बदमाशों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी और फिर उसके साथ जमकर मारपीट की। बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी, क्रेडिट व डेबिट कार्ड छीन लिया। उसके बाद बदमाशों ने उदित से जबरन उसके एटीएम कार्ड का पासवर्ड पूछा।

फिर अलग-अलग एटीएम बूथ से उसके खाते से 35 हजार रुपए निकाल लिए। देर रात बदमाश उदित को गुरुग्राम की सीमा में मन्नत होटल के पास छोड़कर फरार हो गए। उदित ने किसी की मदद से पुलिस को सूचना दी। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...